1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: फाफ डुप्लेसी मुझसे जल रहे होंगे, जानें क्यों ऋतुराज गायकवाड़ ने कही ये बात

IPL 2022: फाफ डुप्लेसी मुझसे जल रहे होंगे, जानें क्यों ऋतुराज गायकवाड़ ने कही ये बात

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ओपनर खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने टीम के पूर्व साथी ओपनर प्लेयर के लिए अनोखा बयान दिया है। पिछले सीजन में गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसी ने सीएसके लिए पारी का आगाज किया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ओपनर खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने टीम के पूर्व साथी ओपनर प्लेयर के लिए अनोखा बयान दिया है। पिछले सीजन में गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसी ने सीएसके लिए पारी का आगाज किया था। डुप्लेसी इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की कप्तानी कर रहे हैं। साझेदारी रिकॉर्ड तोड़ने के बाद गायकवाड़ ने सीएसके की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में कहा, ‘यह रिकॉर्ड बनाकर बहुत ही अच्छा लग रहा है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

हमने इसकी उम्मीद नहीं की थी। हम बस चाहते थे कि टीम को अच्छी शुरुआत दिलाएं। मुझे लगता है कि डु प्लेसी मुझसे जरूर थोड़ा जल रहे होंगे।’ बता दें कि सीएसके के सलामी बल्लेबाज ने फॉर्म में वापसी कर ली है। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 99 रनों की पारी खेली और डेवॉन कॉनवे के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 182 रन जोड़े। आईपीएल इतिहास में सीएसके के लिए पहले विकेट के लिए यह सबसे बड़ी साझेदारी थी। गायकवाड़ और कॉनवे की जोड़ी ने फाफ डु प्लेसी और शेन वॉटसन का रिकॉर्ड तोड़ा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...