1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022: भारत के पूर्व क्रिकेटर ने बताया, आईपीएल में किस टीम से खेलते नजर आ सकते है डेविड वार्नर

IPL 2022: भारत के पूर्व क्रिकेटर ने बताया, आईपीएल में किस टीम से खेलते नजर आ सकते है डेविड वार्नर

सातवें टी20 वर्ल्ड कप में वॉर्नर का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका भी निभाई। कल फाइनल में न्यूजीलैंड की टीम को आस्ट्रेलिया की टीम ने आठ विकेट से हरा दिया। जिसमें ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने बल्ले से अहम योगदान दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सातवें टी20 वर्ल्ड कप में वॉर्नर का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका भी निभाई। कल फाइनल में न्यूजीलैंड की टीम को आस्ट्रेलिया की टीम ने आठ विकेट से हरा दिया। जिसमें ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने बल्ले से अहम योगदान दिया। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 डेविड वॉर्नर के लिए अभी तक सबसे खराब साल साबित हुआ। बीच टूर्नामेंट में उनसे कप्तानी छीनी गई और फिर प्लेइंग XI से भी उनको आउट कर दिया गया।

पढ़ें :- IPL 2022: रिटेंशन को लेकर रविंद्र जडेजा ने पूछा चैंपियन टीम से सवाल, मिला मजेदार जवाब

इससे निराश वार्नर ने अपनी टीम हैदराबाद से हटने का फैसला ले लिया और अपने आप को रिटेन के श्रेणी से भी बाहर कर लिया। आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में वॉर्नर का उतरना लगभग तय है, ऐसे में वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि अगले साल वह आईपीएल में किस टीम के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। सहवाग ने कहा,’अगले साल दो नई फ्रेंचाइजी टीमें भी टूर्नामेंट में खेलेंगी और उनके पास बाकी टीमों से पहले तीन खिलाड़ियों को चुनने का मौका होगा, ऐसे में वह वॉर्नर को चुन सकती हैं। वॉर्नर के रूप में उन्हें सलामी बल्लेबाज और कप्तान मिल सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...