1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस ने किया कमाल, अंकतालिका में सबसे ऊपर होने के बाद बनाया ये रिकॉर्ड

IPL 2022: हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस ने किया कमाल, अंकतालिका में सबसे ऊपर होने के बाद बनाया ये रिकॉर्ड

आईपीएल के 15वें सीजन में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस ने अभी तक कमाल का प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस अब तक 8 मैच जीत चुकी है। टीम आईपीएल 2022 की अंकतालिका में 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। वहीं, दूसरे नंबर की टीम के खाते में महज 12 अंक ही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस ने अभी तक कमाल का प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस अब तक 8 मैच जीत चुकी है। टीम आईपीएल 2022 की अंकतालिका में 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। वहीं, दूसरे नंबर की टीम के खाते में महज 12 अंक ही है।

पढ़ें :- India and Ireland: हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय कप्तान

शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को गुजरात ने 6 विकेट से मात दी। मैच ऑफ द मैच राहुल तेवतिया ने 25 गेंदों पर शानदार 43 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही डेविड मिलर ने 24 गेंद में नाबाद 39 की पारी खेली।

वहीं, अब गुजरात न प्ले ऑफ में अपनी जगह को लगभग पक्की कर ली है। वहीं, 10 मैचों में आरसीबी की ये पांचवीं हार है। इस हार से टीम के आगे जाने के चांस जिंदा तो हैं, लेकिन प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम को कड़ी मेहनत करनी होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...