1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: राजस्थान को हरा प्वाइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंचना चाहेगी गुजरात टाइटंस

IPL 2022: राजस्थान को हरा प्वाइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंचना चाहेगी गुजरात टाइटंस

आईपीएल 2022 का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के टीमों के बीच खेला जाना है। ये मुकाबला प्वाइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंचने के लिए होगा। मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले मैच में दोनों टीमों का ध्यान पूरा जोर लगा कर के जीतने पर होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के टीमों के बीच खेला जाना है। ये मुकाबला प्वाइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंचने के लिए होगा। मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले मैच में दोनों टीमों का ध्यान पूरा जोर लगा कर के जीतने पर होगा। बता दें कि राजस्थान की टीम ने अपने खेले चार मुकाबले में से 3 में जीत दर्ज कर अंको के साथ शीर्ष पर है। ठीक ऐसी ही स्थिती गुजरात की टीम की भी है।

पढ़ें :- शुभमन गिल को दिल दे बैठी क्यूटी फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

लेकिन रन रेट में अंतर के कारण गुजरात की टीम राजस्थान से प्वाइंट टेबल में पिछे है। हार्दिक पांड्या की टीम को पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और पहली बार इस टीम ने हार का स्वाद चखा था। इस हार को भुलाकर गुजरात की नजरें वापस जीत की लय पकड़ने पर होगी। वहीं बात राजस्थान की करें तो उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स पर जीत दर्ज की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...