1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा ने लाइव मैच के दौरान दिया अजीबो गरीब रियेक्शन, Viral Photo

IPL 2022: हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा ने लाइव मैच के दौरान दिया अजीबो गरीब रियेक्शन, Viral Photo

कल आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस और बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के बीच टी20 का मुकाबला हुआ। गुजरात के लिए कप्तान पांड्या टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने 47 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्के की मदद से 62 रनों की नाबाद पारी खेली।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस और बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के बीच टी20 का मुकाबला हुआ। गुजरात के लिए कप्तान पांड्या टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने 47 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्के की मदद से 62 रनों की नाबाद पारी खेली। हार्दिक की पारी के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला, जिसे देखकर उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने भी गजब का रिएक्शन दिया, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- India vs England T20 Match: तो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या होंगे टीम इंडिया के कप्तान! जानिए कारण...

दरअसल, गुजरात की बैटिंग के दौरान 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने तेजी से शॉट मारने का प्रयास किया। लेकिन इस दौरान उनके हाथ से बल्ला छूट गया और सीधे स्क्वेयर लेग अंपायर के पास जाकर गिरा। ऐसे में स्टैंड में बैठीं हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक हैरान रह गईं। नताशा का रिएक्शन देखने लायक था।

उन्होंने फिर इशारों ही इशारों में पूछा कि ये क्या हो गया? बता दें कि कल खेले गये मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और उनकी टीम ने पांच विकेट पर 168 रन का स्कोर बनाया। हालांकि गुजरात की टीम इस स्कोर का बचाव नहीं कर पाई और उसे बैंगलोर के हाथों 8 विकेट से मात खानी पड़ी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...