1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, चेन्नई सुपर किंग्स से कहां हुई चूक? क्या कमियां रह गई?

IPL 2022: हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, चेन्नई सुपर किंग्स से कहां हुई चूक? क्या कमियां रह गई?

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का अभियान कल खत्म हो गया। टीम को अपने अखिरी मैच में भी राजस्थान रायल्स के हांथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में 14 मैचों में से मात्र 4 मैचों में जीत दर्ज करने वाली चेन्नई की टीम का सफर प्वांट्स टेबल में नौवें स्थान पर रहते हुए खत्म हुआ।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का अभियान कल खत्म हो गया। टीम को अपने अखिरी मैच में भी राजस्थान रायल्स के हांथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में 14 मैचों में से मात्र 4 मैचों में जीत दर्ज करने वाली चेन्नई की टीम का सफर प्वांट्स टेबल में नौवें स्थान पर रहते हुए खत्म हुआ। टीम के इस दुखद सफर में कहां चूक हुई उस पर प्रकाश डाला है टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने।

पढ़ें :- महेंद्र सिंह धोनी की टीम से निकाले गए इस खिला​ड़ी ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, इस दिग्गज को भी छोड़ा पीछे

फ्लेमिंग ने सीएसके को मिली हार के बाद कहा, ‘हमारे कई मैच ऐसे रहे जो करीबी थे लेकिन हम उनमें जीत दर्ज करने के लिए अच्छा नहीं कर सके। इस सीजन में ऐसा ही रहा जिससे हम क्वालीफाई नहीं कर सके।’ उन्होंने साथ ही कहा कि टीम पिछले सत्र की तरह नहीं खेल सकी जिसमें कई नये खिलाड़ी भी थे। फ्लेमिंग ने कहा, ‘जब आप नये चक्र की शुरुआत करते हो तो आपके पास कई नये खिलाड़ी होते हैं और यह परीक्षा लेने वाला हो सकता है। उन्होंने कहा, ‘हम पिछले चार वर्षों के प्रदर्शन को जारी नहीं रख सके जो सचमुच चुनौती थी।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...