1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: चेन्नई अगर हार गई मैच तो टूर्नामेंट से हो जएगी बाहर, इस बार सीजन में सीएसके का रहा खराब प्रदर्शन

IPL 2022: चेन्नई अगर हार गई मैच तो टूर्नामेंट से हो जएगी बाहर, इस बार सीजन में सीएसके का रहा खराब प्रदर्शन

आईपीएल के 15वें सीजन में कई बार की विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स ने कोई कामल नहीं किया। चेन्नई ने लगातार इस सीजन में खराब प्रदर्शन किया, जिसके कारण रविंद्र जड़ेजा को कप्तानी छोड़नी पड़ी। इसके बाद से महेंद्र सिंह धोनी ने फिर से टीम की बागडोर संभाली।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन में कई बार की विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने कोई कामल नहीं किया। चेन्नई ने लगातार इस सीजन में खराब प्रदर्शन किया, जिसके कारण रविंद्र जड़ेजा को कप्तानी छोड़नी पड़ी। इसके बाद से महेंद्र सिंह धोनी ने फिर से टीम की बागडोर संभाली।

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20, Lucknow: दूसरे टी20 मैच में हो सकता है ये बदलाव, इनकी होगी छुट्टी तो इन्हें मिलेगा मौका?

वहीं, अब चेन्नई अगला मैच हारती है तो वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। अभी तक मुंबई इंडियंस ही अधिकारिक रूप से प्लेऑफ से बाहर हुई है, जो 10 में से 2 ही मैच जीत पाई है। बाकी के चार मैच टीम जीत जाती है तो भी टीम 12 अंक तक पहुंच पाएगी और इस बार 12 अंक वाली टीम को क्वालीफिकेशन नहीं मिलेगी।

वहीं, चेन्नई अगर आज का मैच जीत जाती है तो उसे आगे के तीन मैचों को जीतना होगा। अगर एक भी मैच चेन्नई हारती है तो वो टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। इतना ही नहीं, अगर टीम बाकी के चारों मैच जीत भी जाती है, तो भी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस बहुत कम हैं, क्योंकि अब तक दो टीमों के खाते में 16-16 अंक हो चुके हैं और एक टीम के खाते में 14 अंक हैं, जबकि एक टीम 12 अंक पर पहुंच चुकी है।

 

पढ़ें :- Arshdeep Singh: अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, टी20 में सबसे ज्यादा नो बॉल फेंकने वाले हैं गेंदबाज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...