1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: बैंग्लोर और राजस्थान के बीच होगा दिलचस्प होगा मुकाबला, चहल और पडिक्क्ल पर होंगी सभी की निगाहें

IPL 2022: बैंग्लोर और राजस्थान के बीच होगा दिलचस्प होगा मुकाबला, चहल और पडिक्क्ल पर होंगी सभी की निगाहें

IPL 2022 का 13वां लीग मैच बैंग्लोर और राजस्थान की टीमों के बीच खेला जायेगा। राजस्थान की कमान जहां संजू सैमसन के हांथों में है वहीं बैंग्लोर की टीम की कप्तानी फॉफ डू प्लेसिस कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स जहां अपनी जीत की लय को बरकरार रखने मैदान पर उतरेगी, जबकि बैंगलोर के पास टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज करने का मौका होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। IPL 2022 का 13वां लीग मैच बैंग्लोर और राजस्थान की टीमों के बीच खेला जायेगा। राजस्थान की कमान जहां संजू सैमसन के हांथों में है वहीं बैंग्लोर की टीम की कप्तानी फॉफ डू प्लेसिस कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स जहां अपनी जीत की लय को बरकरार रखने मैदान पर उतरेगी, जबकि बैंगलोर के पास टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज करने का मौका होगा।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

कप्तान संजू सैमसन या टीम मैनेजमेंट कोई बदलाव करना पसंद करेंगे, क्योंकि दूसरे मैच में एक बदलाव किया गया था, जो कारगर साबित हुआ। ऐसे में टीम अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जिस अंतिम 11 के साथ मैदान पर उतरी थी, वही 11 खिलाड़ी हमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ देखने को मिल सकते हैं।

हालांकि, यशस्वी जायसवाल टीम के लिए चिंता का कारण बने हुए हैं। वहीं, अगर फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो एक बदलाव टीम में देखा जा सकता है। अगर ग्लेन मैक्सवेल ने मैच प्रैक्टिस शुरू कर दी हो और वे पूरी तरह से खेलने के लिए तैयार हैं तो फिर उनको प्लेइंग इलेवन में शेरफन रदरफोर्ड के स्थान पर खेलने का मौका मिल सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...