1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: जानें बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान फॉफ डू प्लेसिस ने भारत की संस्कृति को लेकर दिया कैसा बयान

IPL 2022: जानें बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान फॉफ डू प्लेसिस ने भारत की संस्कृति को लेकर दिया कैसा बयान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल 2022 का सफर क्वालीफायर 2 में मिली हार के साथ समाप्त हुआ। राजस्थान रॉयल्स ने इस मुकाबले में आरसीबी को 7 विकेट से पटखनी दी। आरसीबी की इस हार के बाद कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टीम के साथ अपने होटल मैनेजमेंट की जमकर तारीफ की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल 2022 का सफर क्वालीफायर 2 में मिली हार के साथ समाप्त हुआ। राजस्थान रॉयल्स ने इस मुकाबले में आरसीबी को 7 विकेट से पटखनी दी। आरसीबी की इस हार के बाद कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टीम के साथ अपने होटल मैनेजमेंट की जमकर तारीफ की। आरसीबी के कप्तान ने इस दौरान होटल मैनेजमेंट की भी जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा “यह अविश्वसनीय बात है, सिर्फ बायोबबल ही नहीं बल्कि भारत के लोगों के प्रति हमारे मन में गहरा सम्मान है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

जब आप अपने होटल वापस जाते हैं और वहां हमेशा 3 बजे तक लोग काम करते हैं और फिर सुबह 7 बजे नाश्ते के लिए उठ जाते हैं। एक टीम के रूप में हमें दिखाए गए सभी दयालुता के लिए आभारी हूं, लेकिन मुझे पता है कि यह पूरे भारत में होता है। यह भारतीय संस्कृति का बहुत अच्छा हिस्सा है।” उन्होंने आगे कहा “हमारे लिए युवा खिलाड़ियों ने काफी प्रभावित किया। हमारे पास तीन वर्षीय योजना है जिसे हमें आगे लेकर जाना है। आप ख़ुद देख सकते हैं कि रजत ने टीम में आने के बाद से किस तरह का खेल दिखाया है। भारतीय क्रिकेट का शानदार भविष्य।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...