1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: जानें उद्धाटन मैच में क्या होगी पिछले बार की उपविजेता टीम केकेआर की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022: जानें उद्धाटन मैच में क्या होगी पिछले बार की उपविजेता टीम केकेआर की प्लेइंग इलेवन

शाम सात बजे आईपीएल 2022 के पहले मैच का टॉस होना सुनिश्चित हैं। इस उद्धाटन मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का मुकाबला दो बार की विजेता रही केकेआर की टीम से होगा। केकेआर पहले मुाकबले में प्लेइंग इलेवन में किसको मौका देगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। शाम सात बजे आईपीएल 2022 के पहले मैच का टॉस होना सुनिश्चित हैं। इस उद्धाटन मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का मुकाबला दो बार की विजेता रही केकेआर की टीम से होगा। केकेआर पहले मुाकबले में प्लेइंग इलेवन में किसको मौका देगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा। केकेआर के लिए एलेक्स हेल्स पहले ही बायो-बबल का हवाला देकर टूर्नामेंट से नाम वापस ले चुके हैं, जबकि उनकी जगह टीम में शामिल किए गए एरॉन फिंच पहले पांच मैचों के लिए उपलब्ध नहीं है।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

तेज गेंदबाज पैट कमिंस को पाकिस्तान से आने के बाद क्वारंटाइन में जाना होगा और वह भी उपलब्ध नहीं होंगे। ऐसे में पहले मैच में केकेआर की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। इस बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले सीजन के इस पहले मुकाबले के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग XI का चयन किया है।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मैं वेंकटेश अय्यर के साथ अजिंक्य रहाणे को ओपनिंग करते हुए देख रहा हूं क्योंकि फिंच वहां नहीं हैं। इसलिए रहाणे को ओपनिंग करने दो। यह उनका मैदान है, वह इस मैदान को जानते हैं। श्रेयस अय्यर को नंबर 3 पर रखें और नीतीश राणा को नंबर 4 पर खेलना चाहिए। उसके बाद, आपके सभी चार विदेशी खिलाड़ी एक के बाद एक- सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और चमिका करुणारत्ने। फिर उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती और शिवम मावी।’

आकाश चोपड़ा की केकेआर इलेवन: वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, चमिका करुणारत्ने, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी।

 

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...