1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: लीग स्टेज में जानें किस कप्तान ने सबसे ज्यादा किया भारत के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग को प्रभावित

IPL 2022: लीग स्टेज में जानें किस कप्तान ने सबसे ज्यादा किया भारत के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग को प्रभावित

भारत के पूर्व क्रिकेटर और शानदार ओपनर बल्लेबाज रहे विरेंद्र सहवाग ने उस कप्तान का नाम बताया है जिनसे वो आईपीएल 2022 के लीग मैचों के दौरान सबसे ज्यादा प्रभावी रहे। सहवाग ने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को लीग मैचों में प्रदर्शन के आधार पर बेस्ट कप्तान बताया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर और शानदार ओपनर बल्लेबाज रहे विरेंद्र सहवाग ने उस कप्तान का नाम बताया है जिनसे वो आईपीएल 2022 के लीग मैचों के दौरान सबसे ज्यादा प्रभावी रहे। सहवाग ने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को लीग मैचों में प्रदर्शन के आधार पर बेस्ट कप्तान बताया है। पांड्या को इस सीजन से पहले आईपीएल में कप्तानी करने का कोई अनुभव नहीं था। सहवाग ने कहा कि पांड्या ने उन्हें बहुत इम्प्रेस किया है। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगा था कि हार्दिक पांड्या इतनी शानदार कप्तानी कर सकते हैं।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

लेकिन जिस तरह से वह अपनी आक्रामक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं, उसी के विपरीत कप्तानी करते समय वह बेहद ठंडे मिजाज से फैसले लेते हैं।’ बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में लीग स्टेज के मुकाबले समाप्त होने के बाद अब प्लेऑफ के मैच खेले जाएंगे। आज पहले क्वॉलीफायर में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस का सामना संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स से होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...