1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: जानें किसने कहा, निलामी में करोड़ों रुपये मिलने से ईशान किशन की नींद हुई हराम

IPL 2022: जानें किसने कहा, निलामी में करोड़ों रुपये मिलने से ईशान किशन की नींद हुई हराम

मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल 2022 की निलामी में सबसे महंगे बिके युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने इस सत्र में अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया है। आईपीएल के 15वें सीजन के लिए हुई खिलाड़ियों की निलामी में मुंबई इंडियंस की टीम ने ईशान को 15,25 करोड़ की कीमत पर अपने साथ जोड़ा था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल 2022 की निलामी में सबसे महंगे बिके युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने इस सत्र में अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया है। आईपीएल के 15वें सीजन के लिए हुई खिलाड़ियों की निलामी में मुंबई इंडियंस की टीम ने ईशान को 15,25 करोड़ की कीमत पर अपने साथ जोड़ा था। लेकिन इस सत्र ईशान अच्छा प्रदर्शन करने में नकाम रहे हैं।

पढ़ें :- IND vs SA टी-20 सीरीज ड्रॉ, टीम इंडिया ने बनाया बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

अपनी विफलता का श्रेय उन्होंने खुद को ही देते हुए इसका प्रमुख कारण बताया है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अब खुलासा किया है कि नीलामी में मिली बड़ी राशि के कारण उनके गेम पर इसका असक पड़ा है। हालांकि उन्होंने कहा है कि नीलामी के कुछ दिनों के बाद तक प्राइस टैग का दबाव खिलाड़ी पर रहेगा। लेकिन टीम को जीत दिलाने और अपने खेल को बेहतर बनाने में मदद करने पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है।

ईशान किशन ने कहा, ”प्राइस टैग का दबाव आप पर ज्यादा से ज्यादा 1-2 दिनों तक रहेगा। लेकिन इस लेवल पर आपको यह समझना होगा कि मैं ऐसी चीजों को ध्यान में नहीं रख सकता और मुझे केवल इस पर ध्यान देना है कि मैं मेरी टीम को जीतने में मदद कैसे करूं। प्राइस टैग का दबाव निश्चित रूप से कुछ दिनों तक रहेगा, लेकिन जब आपके आस-पास ऐसे अच्छे सीनियर हों, जब आप उनसे बात करते रहें, तो इससे मदद मिलती है।” उन्होंने कहा, ”इसलिए, रोहित (शर्मा), विराट भाई (विराट कोहली) और हार्दिक भाई (पांड्या) जैसे कई सीनियर्स ने कहा कि मुझे प्राइस टैग के बारे में नहीं सोचना चाहिए, क्योंकि यह ऐसी चीज नहीं है जो मैंने मांगी है। अगर किसी ने (मुझ पर) विश्वास किया है, तो उन्होंने यह किया है।”

 

 

पढ़ें :- ICC T20 Rankings: ईशान किशन को टी20 की रैंकिंग में मिला बड़ा फायदा, टॉप10 में की एंट्री

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...