1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: जानें अगस्तय पांड्या ने गुजरात और लखनऊ की टीम में किसको किया सपोर्ट

IPL 2022: जानें अगस्तय पांड्या ने गुजरात और लखनऊ की टीम में किसको किया सपोर्ट

आज आईपीएल के 15वें सत्र में गुजरात टाइटंस की टीम और लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स की टीम के बीच मुकाबला होना है। जो भी टीम इस मैच में जीतेगी, वह प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लेगी। दोनों टीमों के खाते में 16-16 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन बेहतर नेट रनरेट के दम पर लखनऊ सुपर जायन्ट्स पहले पायदान पर है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज आईपीएल के 15वें सत्र में गुजरात टाइटंस की टीम और लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स की टीम के बीच मुकाबला होना है। जो भी टीम इस मैच में जीतेगी, वह प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लेगी। दोनों टीमों के खाते में 16-16 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन बेहतर नेट रनरेट के दम पर लखनऊ सुपर जायन्ट्स पहले पायदान पर है। इस मैच से पहले लखनऊ सुपर जायन्ट्स के Krunal Pandya ने एक फोटो शेयर की है,

पढ़ें :- IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जानिए कब-कब खेले जाएंगे वनडे और टेस्ट मैच, ऐसा है पूरा शेड्यूल, देखिए

जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।इस फोटो में Hardik Pandya के बेटे अगस्त्य पांड्या नजर आ रहे हैं, और उसने लखनऊ सुपर जायन्ट्स की जर्सी पहन रखी है। इस फोटो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने लिखा, ‘इस मैच के लिए मेरा लकी चार्म मेरे साथ है हार्दिक पांड्या।’ दरअसल आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि हार्दिक और क्रुणाल अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेल रहे हैं।

इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन का यह दूसरा मैच होगा, पहला मैच गुजरात टाइटन्स ने जीता था और उस मैच में हार्दिक का विकेट क्रुणाल के खाते में गया था। दरअसल गुजरात टाइटन्स की कप्तानी हार्दिक कर रहे हैं, जबकि लखनऊ सुपर जायन्ट्स के कप्तान केएल राहुल हैं। राहुल और हार्दिक भी काफी करीबी दोस्त हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अगस्त्य पांड्या का सपोर्ट अपने चाचा राहुल और क्रुणाल के साथ है और इस पोस्ट पर क्रुणाल की पत्नी पंखुरी और हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने भी कमेंट्स किए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...