1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: जानें क्यों इस टीम को आईपीएल खिताब जीतते देखना चाहते हैं सुरेश रैना, लखनऊ का नहीं लिया नाम

IPL 2022: जानें क्यों इस टीम को आईपीएल खिताब जीतते देखना चाहते हैं सुरेश रैना, लखनऊ का नहीं लिया नाम

आईपीएल में लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे सुरेश रैना चाहते हैं कि इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी आईपीएल का खिताब जीते। फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली आरसीबी ने आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जगह बना ली है, लेकिन खिताब जीतने के लिए आरसीबी को लगातार तीन मैच जीतने होंगे, क्योंकि टीम को पहले एलिमिनेटर मैच, फिर क्वालीफायर और फिर फाइनल मैच जीतना होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल में लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे सुरेश रैना चाहते हैं कि इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी आईपीएल का खिताब जीते। फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली आरसीबी ने आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जगह बना ली है, लेकिन खिताब जीतने के लिए आरसीबी को लगातार तीन मैच जीतने होंगे, क्योंकि टीम को पहले एलिमिनेटर मैच, फिर क्वालीफायर और फिर फाइनल मैच जीतना होगा।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

सुरेश रैना ने कहा, “मैं वास्तव में चाहता हूं कि आरसीबी इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीते, क्योंकि इसकी मुख्य वजह विराट कोहली हैं।” रैना ने साफ शब्दों में कहा है कि आरसीबी को विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 का खिताब जीतना चाहिए। हालांकि, टीम प्लेऑफ में जैसे-तैसे पहुंची है। बता दें कि सुरेश रैना इस बार आईपीएल में खेलते नजर नहीं आये। सुरेश रैना पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उनपर पुन: विश्वास नहीं जताया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...