1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: कोहली ने जड़ा अर्धशतक, छक्का लगाते ही झूम उठीं पत्नी अनुष्का शर्मा, देखिए तस्वीरें

IPL 2022: कोहली ने जड़ा अर्धशतक, छक्का लगाते ही झूम उठीं पत्नी अनुष्का शर्मा, देखिए तस्वीरें

आईपीएल के 15वें सीजन में शनिवार को मुंबई के ब्रेबौर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच भिडंत हुई। आईपीएल का ये 43वां मुकाबला है। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का पुराना अंदाज देखने को मिला और उनका बल्ला भी खूब चला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन में शनिवार को मुंबई के ब्रेबौर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच भिडंत हुई। आईपीएल का ये 43वां मुकाबला है। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का पुराना अंदाज देखने को मिला और उनका बल्ला भी खूब चला।

पढ़ें :- हारिस रऊफ बोले- टी20 विश्व कप 2022 में विराट कोहली से छक्के खाने का नहीं है गम,ये होते तो बेइज्जती होती

वहीं, इस मौके पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेहद ही खुश दिखीं। सोशल मीडिया पर अब अनुष्का के रिएक्शन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इसको लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ विराट कोहली ने 58 रनों की बेहतरीन पारी खेली। कोहली की बैटिंग को देख अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेहद ही खुश नजर आईं। कोहली ने जब छक्का जड़ा को उनकी वाइफ खुशी से झूम उठीं।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

वहीं, उनके इस अंदाज की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस समय नौ में से पांच मैच जीतकर पांचवें स्थान पर है। दूसरी ओर गुजरात टाइटंस ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। आठ में से सात मैच जीतने वाली टाइटंस ने लगातार पांच मैच जीते हैं और उसका पलड़ा भारी लग रहा है। यह मैच भी जीतने पर प्लेआफ में उसका स्थान लगभग पक्का हो जायेगा।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : विराट कोहली फिर बने टी20 विश्वकप के नंबर 1 बल्लेबाज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...