1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: रिंकू सिंह पर अगले कुछ साल तक नजर बनाये रखेगी कोलकत्ता नाइटराईडर्स की टीम, जानें फ्यूचर प्लान

IPL 2022: रिंकू सिंह पर अगले कुछ साल तक नजर बनाये रखेगी कोलकत्ता नाइटराईडर्स की टीम, जानें फ्यूचर प्लान

कोलकत्ता नाईटराईडर्स की टीम भले ही आईपीएल 2022 से बाहर हो गई है। लेकिन टीम के लिए एक खुशखबरी ये है कि टीम को इस साल खोज के रुप में रिंकू सिंह जैसा विध्वंसक मध्यक्रम का बल्लेबाज मिला है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कोलकत्ता नाईटराईडर्स की टीम भले ही आईपीएल 2022 से बाहर हो गई है। लेकिन टीम के लिए एक खुशखबरी ये है कि टीम को इस साल खोज के रुप में रिंकू सिंह जैसा विध्वंसक मध्यक्रम का बल्लेबाज मिला है। रिंकू को आखिरी के मैचों में प्लेइंग XI में शामिल किया गया और उन्होंने अपने प्रदर्शन से हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम को भी काफी प्रभावित किया है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

मैक्कलम ने रिंकू को आईपीएल 2022 की खोज बताते हुए कहा कि आने वाले कुछ सालों में उनके खेल पर केकेआर की नजर रहेगी। रिंकू ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए मैच में 15 गेंद पर 40 रन ठोके और टीम को लगभग जीत के करीब पहुंचा दिया था। बता दें कि पिछले सीजन फाइनल में पहुंचने वाली कोलकत्ता की टीम इस बार प्ले आफ में जगह नहीं बना पाई है।

टीम अपने लीग मैच का भी अन्तिम मुकाबला लखनऊ की टीम से हार गई। लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने केकेआर को 211 रनों का टारगेट दिया था, जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 208 रन ही बना पाई। आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रनों की जरूरत थी और रिंकू सिंह ने मार्कस स्टॉनिस के ओवर की पहली चार गेंदों पर 18 रन बटोर कर जीत से फासला महज तीन रनों का कर दिया था। पांचवीं गेंद पर एविन लुइस ने रिंकू का जबर्दस्त कैच लपककर मैच का पासा ही पलट दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...