1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: कुलदीप यादव को सकारात्मक माहौल, प्यार और विशेष देखरेख की जरूरत थी, जानें किसने कही ये बात

IPL 2022: कुलदीप यादव को सकारात्मक माहौल, प्यार और विशेष देखरेख की जरूरत थी, जानें किसने कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव के लिए आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बड़ी बात कही है। भारतीय क्रिकेट टीम मैनेजमेंट ने अधिकतर समय उन्हें बाहर बिठाकर रखा था जबकि उनकी पिछली आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी उन्हें प्राथमिकता नहीं दी थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव के लिए आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बड़ी बात कही है। भारतीय क्रिकेट टीम मैनेजमेंट ने अधिकतर समय उन्हें बाहर बिठाकर रखा था जबकि उनकी पिछली आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी उन्हें प्राथमिकता नहीं दी थी। इसके अलावा उन्हें घुटने का आपरेशन करवाना पड़ा जिससे वह पिछले आईपीएल में नहीं खेल पाये थे। ऐसे मोड़ पर आकर कुलदीप अपने अच्छे दौर से नहीं गुजर रहे थे।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि कुलदीप यादव जैसी असाधारण प्रतिभा के धनी खिलाड़ी को आगे बढ़ाने के लिये ‘सकारात्मक माहौल’ की जरूरत होती है, जिसमें ढेर सारा प्यार और उचित देखरेख शामिल हो जो कि दिल्ली की टीम ने उन्हें मुहैया कराया। बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने वर्तमान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अब तक 17 विकेट लिये हैं और वह सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...