1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: गुजरात टाइटंस से मिली हार के बाद जानें धोनी ने क्या कहा, आईपीएल से बाहर हो चुकी है चेन्नई की टीम

IPL 2022: गुजरात टाइटंस से मिली हार के बाद जानें धोनी ने क्या कहा, आईपीएल से बाहर हो चुकी है चेन्नई की टीम

पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी सीएसके को तालिका में शीर्ष पर पहुंची गुजरात टाइटन्स से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी सीएसके को तालिका में शीर्ष पर पहुंची गुजरात टाइटन्स से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह सीएसके की नौंवी हार थी जिससे टीम नौंवे स्थान पर ही बरकरार है।

पढ़ें :- हार्दिक पांड्या का बड़ा खुलासा- 3 मैच खेलने के बाद ही माही भाई ने कहा था आप वर्ल्ड कप टीम में खेलोगे

टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुजरात टाइटंस के हांथों मिली हार का प्रमुख कारण टॉस को बताया है। उन्होंने कहा कि गुजरात टाइटन्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला सही नहीं था।

धोनी ने मैच के बाद कहा, ”पहले बल्लेबाजी करने का फैसला अच्छा नहीं था। पहले हाफ में तेज गेंदबाजों को हिट करना मुश्किल था, स्पिनरों के खिलाफ भी ऐसा ही था।” उन्होंने कहा, ”साई किशोर ने अच्छी गेंदबाजी की।

हम शिवम दूबे को ऊपर भेज सकते थे लेकिन एन जगदीशन को टीम में लाने का उद्देश्य पूरा नहीं हो पाता। ”धोनी ने कहा, ”हम अच्छी अंतिम एकादश उतारने की कोशिश कर रहे हैं और आगामी मैचों में भी ऐसा ही करेंगे।”

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...