1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने लिखा- केएल राहुल झुकेगा नहीं, फैंस बोले- झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने लिखा- केएल राहुल झुकेगा नहीं, फैंस बोले- झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए

भारत के क्रिकेटर केएल राहुल आईपीएल के अगले सत्र में लखनऊ की टीम के कप्तान के रुप में खेलते नजर आयेंगे। टीम ने राहुल के अलावा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को भी अपने साथ जोड़ा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के क्रिकेटर केएल राहुल(Lokesh Rahul) आईपीएल के अगले सत्र में लखनऊ की टीम के कप्तान के रुप में खेलते नजर आयेंगे। टीम ने राहुल के अलावा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को भी अपने साथ जोड़ा है। फ्रेंचाइजी अब शनिवार और रविवार को होने वाले आईपीएल नीलामी में 590 खिलाड़ियों में से बड़े खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है।

पढ़ें :- भारतीय टीम के तीन बड़े बल्लेबाजों को कपिल देव की सलाह, बैटिंग अप्रोच बदल मौके पर रन बनाये या हो जाएं टीम से बाहर

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

फ्रेंचाइजी ने राहुल के सपोर्ट में सोशल मीडिया (Social Media) पर ‘पुष्पा फिल्म’ के स्टाइल में कप्तान की फोटो शेयर करते हुए लिखा,’केएल राहुल झुकेगा नहीं।’ टीम के इस पोस्ट के बाद फैंस ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी। फैंस ने लिखा, ‘ तो स्वीप शॉट कैसे मारेगा।, दूसरे फैंस ने लिखा ‘दुनिया झुकती है, बस झुकाने वाला चाहिए। वहीं एक अन्य फैंस ने लिखा, ‘झुकेगा भी और टुक-टुक भी करेगा।’ राहुल आईपीएल में पिछले दो सीजन में पंजाब किंग्स के कप्तान थे। लेकिन टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...