1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी सीएसके की कप्तानी, पूर्व क्रिकेटर ने शेयर किया बाहुबली फिल्म का पोस्टर

IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी सीएसके की कप्तानी, पूर्व क्रिकेटर ने शेयर किया बाहुबली फिल्म का पोस्टर

आईपीएल के अगामी 15वें सत्र से दो दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फ्रेंचाइजी टीम चेन्न्ई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है। धोनी इस बार टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलते नजर आयेंगे। उनके सन्यास लेने की घोषणा के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने धोनी के इस फैसले के बाद बाहुबली फिल्म का एक सीन शेयर किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के अगामी 15वें सत्र से दो दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फ्रेंचाइजी टीम चेन्न्ई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है। धोनी इस बार टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलते नजर आयेंगे। उनके सन्यास लेने की घोषणा के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने धोनी के इस फैसले के बाद बाहुबली फिल्म का एक सीन शेयर किया है। बाहुबली 2 फिल्म में एक सीन है, जब अमरेंद्र बाहुलबी (प्रभाष) अपना सिंहासन छोड़कर जनता के साथ रहने आते हैं।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

वसीम जाफर ने यही सीन शेयर किया है। धोनी इंटरनैशनल क्रिकेट को अगस्त 2020 में अलविदा कह चुके हैं और अब महज आईपीएल में खेलते नजर आते हैं। धोनी के इस फैसले के बाद माना जा रहा है कि यह उनका आईपीएल का आखिरी सीजन होगा। सीएसके के सीईओ ने कहा, ‘धोनी इसके बारे में काफी समय से सोच रहे थे और अब उन्हें लगा कि जडेजा को कप्तानी सौंपने का यह सही समय है। उन्हें लगता है कि जडेजा अभी उनके करियर के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। यह उनके लिए सीएसके का नेतृत्व करने का सही समय है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...