1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: आगे के मैचों में महेंद्र सिंह धोनी को करनी चाहिए ओपनिंग, जानें किसने कहा

IPL 2022: आगे के मैचों में महेंद्र सिंह धोनी को करनी चाहिए ओपनिंग, जानें किसने कहा

आईपीएल के 15वें सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अन्य सत्रों की अपेक्षा अब तक का सबसे शर्मनाक प्रदर्शन किया है। अभी तक खेले चार मैचों में से चारों में चेन्नई की टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 15वें सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अन्य सत्रों की अपेक्षा अब तक का सबसे शर्मनाक प्रदर्शन किया है। अभी तक खेले चार मैचों में से चारों में चेन्नई की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। फैंस को भी लगने लगा है कि चेन्नई अब शायद ही प्लेऑफ में जगह बना पाएगी।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

इस बीच, पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने चेन्नई की वापसी के लिए एक अलग ही तरह का सुझाव दिया है। पार्थिव पटेल ने कहा है कि एमएस धोनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर ओपनर की थी, तो क्यों न अपने करियर के अंतिम पड़ाव में वह फिर से इस भूमिका को करेंगे?

वह अभी सातवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और मुश्किल से 10-15 गेंद खेलते हैं। तो क्यों न धोनी नंबर 3 पर या नंबर 4 पर या फिर ओपनिंग में बल्लेबाजी करें? अगर वह 14-15 ओवर तक वहां रहते हैं तो कुछ भी हो सकता है। आपको कुछ अलग करना होगा।” वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में सीएसके की टीम को पुनर्जीवित किया है। 37 साल के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, ‘जब भी भारत ने सीमिंग कंडिशंस में खुद को परेशानी में पाया है, तो धोनी ने रन बनाए हैं।

 

 

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...