1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: मार्नस लाबुशेन ने पूछा कौन जीतेगा IPL 2022 का खिताब? 60 प्रतिशत लोगो का आया ये जवाब

IPL 2022: मार्नस लाबुशेन ने पूछा कौन जीतेगा IPL 2022 का खिताब? 60 प्रतिशत लोगो का आया ये जवाब

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मार्नस लाबुशेन ने हाल ही में अपने ट्विटर पर आईपीएल का खिताब जीतने वाली प्रबल दावेदार टीमों को लेकर एक पोल डाला था। लाबुशेन ने फैंस से पूछा था कि यहां से आईपीएल 2022 का खिताब कौन जीतेगी। इसमें ऑपशेन के रूप में उन्होंने आरसीबी, राजस्थान और गुजरात का नाम दिया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मार्नस लाबुशेन ने हाल ही में अपने ट्विटर पर आईपीएल का खिताब जीतने वाली प्रबल दावेदार टीमों को लेकर एक पोल डाला था। लाबुशेन ने फैंस से पूछा था कि यहां से आईपीएल 2022 का खिताब कौन जीतेगी। इसमें ऑपशेन के रूप में उन्होंने आरसीबी, राजस्थान और गुजरात का नाम दिया था। लाबुशेन के पोल पर 13 घंटों में 1 लाख से अधिक फैंस ने वोट किया है जिसमें 60 प्रतिशत से ज्यादा फैंस का कहना है कि आरसीबी इस बार चैंपियन बनेगी।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

वहीं 19.4 प्रतिशत फैंस राजस्थान और 19.9 प्रतिशत लोग गुजरात के पक्ष में है। लाबुशेन के इस पोल से साफ है कि आरसीबी फैंस के लिए फेवरेट टीम है। बता दें कि आईपीएल दुनिया की सबसे चर्चित लीग है इस वजह से लीग से बाहर बैठे खिलाड़ियों की भी टूर्नामेंट पर पैनी नजर रहती है। आईपीएल 2022 का रोमांच अपने चरम पर है। फैंस को सीजन 15 का चैंपियन अब से दो मुकाबलों बाद मिल जाएगा।

प्लेऑफ के लिए गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने क्वालीफाई किया था। गुजरात राजस्थान को मात देकर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है, वहीं बैंगलोर ने लखनऊ को मात देकर क्वालीफायर का रास्ता तय किया है। आज आरसीबी को दूसरा क्वालीफायर आरआर के खिलाफ खेलना है और इस मुकाबले से हमें दूसरी फाइनलिस्ट टीम मिलेगी। आज के मुकाबले में जो टीम जीतेगी वो 29 मई को फाइनल में हार्दिक पांड्या की गुजरात से भिड़ेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...