1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: मैथ्यू हेडन ने इस टीम को बताया र्आइपीएल की सबसे खतरनाक टीम, कहा दूसरी टीमें रहे सावधान

IPL 2022: मैथ्यू हेडन ने इस टीम को बताया र्आइपीएल की सबसे खतरनाक टीम, कहा दूसरी टीमें रहे सावधान

आईपीएल का 15वां सत्र खेला जा रहा है। आईपीएल 2022 का आगाज हुए 2 हफ्ते का समय हो चुका है और हर टीम ने कम से कम 3-3 मैच खेल लिए हैं। इस बार पहली बार आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल का 15वां सत्र खेला जा रहा है। आईपीएल 2022 का आगाज हुए 2 हफ्ते का समय हो चुका है और हर टीम ने कम से कम 3-3 मैच खेल लिए हैं। इस बार पहली बार आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। क्रिकेट के पंडित अब टीमों के मजबूत पक्ष और कमजोरी का विश्लेषण करने में व्यस्त है साथ ही वह खिताब जीतने की प्रबलदार टीमों के नाम भी बता रहे हैं।

पढ़ें :- टीम इंडिया का स्कोर बिना किसी नुकसान के 60 रन पार, रोहित शर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी जारी

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने उस टीम का नाम बताया जो इस समय सबसे खतरनाक दिख रही है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि इस टीम को हराने के लिए बाकी 9 टीमें खूब दिमाग लगा रही होंगे। यह टीम और कोई नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस है।

सीजन 15 में यही एक ऐसी टीम है जिसने अभी तक हार का मुंह नहीं देखा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ हो सकता था कि गुजरात अपनी पहली हार का सामना करने मगर राहुल तेवतिया ने ऐसा नहीं होने दिया। उन्होंने आखिरी दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर टीम को नामुमकिन सी जीत दिलाई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...