1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: इन बदलावों के साथ एक दूसरे के आमने सामने होंगी मुंबई और बैंग्लोर की टीमें

IPL 2022: इन बदलावों के साथ एक दूसरे के आमने सामने होंगी मुंबई और बैंग्लोर की टीमें

आज 15वें आईपीएल का अठराहवां मैच मुंबई और बैंग्लोर की टीमों के बीच खेला जाना है। एक तरफ फाफ डुप्लेसी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है, जबकि दूसरी तरफ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज 15वें आईपीएल का अठराहवां मैच मुंबई और बैंग्लोर की टीमों के बीच खेला जाना है। एक तरफ फाफ डुप्लेसी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है, जबकि दूसरी तरफ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस। बैंगलोर की टीम अपनी तीसरी जीत की तलाश में होगी, जबकि मुंबई की टीम अपनी चौथी हार से बचना चाहेगी। फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में कम से कम एक बदलाव की संभावना है, क्योंकि ग्लेन मैक्सवेल की एंट्री प्लेइंग इलेवन में हो रही है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

ग्लेन मैक्सवेल को शेरफन रदरफोर्ड की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी, जबकि इसके अलावा शायद ही कोई बदलाव आरसीबी में देखने को मिलेगा, क्योंकि टीम पिछले दो मैच जीत चुकी है और ऐसे में कप्तान और टीम मैनेजमेंट नहीं चाहेगा कि ज्यादा बदलाव या छेड़छाड़ प्लेइंग इलेवन से की जाए। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम पहले तीन मुकाबले हार चुकी है और ऐसे में टीम पर वापसी का दबाव होगा।

यही कारण है कि टीम में कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। पिछले मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले डेनियल सैम्स और बासिल थंपी को बाहर बैठना पड़ सकता है, जबकि इनके स्थान पर फैबियन एलन और जयदेव उनादकट को मौका दिया जा सकता है। टिम डेविड को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है, लेकिन एलन को भी मुंबई एक मौका दे सकती है।

बता दें कि Royal Challengers Bangalore vs Mumbai Indians IPL 2022 का मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। बैंगलोर बनाम मुंबई आईपीएल 2022 का मैच शनिवार (9 अप्रैल) को 7:30 बजे से शुरू होगा और इस मुकाबले में सात बजे टॉस किया जाएगा।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...