1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: आईपीएल पर अब कोरोना का साया, दिल्ली कैपिटल्स का ये सदस्य पाया गया संक्रमित

IPL 2022: आईपीएल पर अब कोरोना का साया, दिल्ली कैपिटल्स का ये सदस्य पाया गया संक्रमित

आईपीएल के 15वें सीजन में अभी तक 24 मुकाबले खेले जा चुके हैं। 25वें मैच शुरू होने से पहले ही कोरोना की एंट्री हो गई है। इसके साथ ही कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के एक सदस्य कोरोना संक्रमित (corona infected) पाए गए हैं। दिल्ली को शनिवार को अपना अगला मुकाबला खेलना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन में अभी तक 24 मुकाबले खेले जा चुके हैं। 25वें मैच शुरू होने से पहले ही कोरोना की एंट्री हो गई है। इसके साथ ही कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के एक सदस्य कोरोना संक्रमित (corona infected) पाए गए हैं। दिल्ली को शनिवार को अपना अगला मुकाबला खेलना है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

ऐसे में टीम के अहम सदस्य के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड पॉजिटिव (covid positive) पाए गए हैं। संक्रमित होने के बाद इस समय वो आइसालेशन में हैं फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की मेडिकल टीम उनकी कड़ी निगरानी कर रही है।

बताया जा रहा है कि अब वो टीम के साथ ट्रेवल नहीं करेंगे और एक सप्ताह तक क्वारंटीन रहेंगे। वहीं, कोरोना का पहलना मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। उनके संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है।

बता दें कि, आईपीएल के 2020 का पूरा सीजन भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण यूएई में खेला गया था। वहीं, आईपीएल 2021 का पहला भाग भारत में खेला गया था, जबकि दूसरा भाग आईपीएल के 14वें सीजन का यूएई में आयोजित किया गया था।

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...