1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: शेन वॉर्न को श्रद्धंजलि नहीं दे पाई राजस्थान रॉयल्स, पहली सीजन में फ्रेंचाइजी ने जीता था खिताब

IPL 2022: शेन वॉर्न को श्रद्धंजलि नहीं दे पाई राजस्थान रॉयल्स, पहली सीजन में फ्रेंचाइजी ने जीता था खिताब

राजस्थान की टीम खिताबी जीत ना दर्ज कर पूर्व कप्तान शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि नहीं दे पायी। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को रविवार रात गुजरात टाइटंस के हाथों आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। राजस्थान की टीम खिताबी जीत ना दर्ज कर पूर्व कप्तान शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि नहीं दे पायी। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को रविवार रात गुजरात टाइटंस के हाथों आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। 14 साल बाद फाइनल में पहुंची टीम ट्रॉफी से एक दम दूर रह गई। बता दें कि आईपीएल के 15वें सीजन के शुरू होने से पहले 4 मार्च को ऑस्ट्रेलियाई पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न का निधन हो गया था।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

वॉर्न के निधन की खबर ने राजस्थान रॉयल्स की टीम को झकझोड़ कर रख दिया था क्योंकि इसी खिलाड़ी की कप्तानी में टीम ने पहला टाइटल जीता था। ऐसे में अब राजस्थान चाहती थी कि वह सीजन-15 का खिताब जीतकर वॉर्न को श्रद्धांजलि दें, मगर वह ऐसा करने में नाकाम रही। पिछले कई सीजन से अपने फैंस को निराश कर रही राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन धाकड़ अंदाज में वापसी की।

बल्लेबाजी यूनिट में जहां जोस बटलर के साथ बाकी बल्लेबाज धमाल मचा रहे थे, वहीं गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट और पसिद्ध कृष्णा जैसे खिलाड़ियों का कहर था। लीग स्टेज का अंत इस टीम ने 9 मैच जीतकर दूसरे पायदान पर रहते हुए किया।

 

 

पढ़ें :- ऋषभ पंत और संजू सैमसन में कौन है बेहतर? जानिए कीवी ​के दिग्गज ने किसकी की तारीफ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...