1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: रवि शास्त्री ने केएल राहुल की अप्रोच पर उठाए सवाल, बताया कहां हुई लखनऊ के कप्तान से चूक

IPL 2022: रवि शास्त्री ने केएल राहुल की अप्रोच पर उठाए सवाल, बताया कहां हुई लखनऊ के कप्तान से चूक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कल के मैच में लखनऊ की टीम की बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के हांथों मिली हार का जिम्मेदार कप्तान केएल राहुल को माना है। उन्होंने राहुल की अप्रोच पर सवाल उठाया है। लखनऊ सुपर जाएंट्स के 208 रनों के टारगेट को चेज करते समय केएल राहुल की अप्रोच पर सवाल उठाया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कल के मैच में लखनऊ की टीम की बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के हांथों मिली हार का जिम्मेदार कप्तान केएल राहुल को माना है। उन्होंने राहुल की अप्रोच पर सवाल उठाया है। लखनऊ सुपर जाएंट्स के 208 रनों के टारगेट को चेज करते समय केएल राहुल की अप्रोच पर सवाल उठाया। राहुल ने 78 रन बनाए, लेकिन उन्होंने 59 गेंदों का सामना किया और वे लखनऊ के लिए मैच फिनिश करने में नाकाम रहे।

पढ़ें :- भारतीय टीम के तीन बड़े बल्लेबाजों को कपिल देव की सलाह, बैटिंग अप्रोच बदल मौके पर रन बनाये या हो जाएं टीम से बाहर

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आरसीबी ने 14 रन से जीत दर्ज की और लखनऊ की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। रवि शास्त्री ने केएल राहुल की अप्रोच को लेकर कहा, “उन्हें थोड़ा पहले से तेज गति से रन बनाने चाहिए थे। कभी-कभी, आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, लेकिन 9वें और 14वें ओवर के बीच कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए था, जिसे टारगेट करना चाहिए था, खासकर उस साझेदारी (दीपक हुड्डा और केएल राहुल) में।

मुझे लगता है कि भले ही उन्होंने जितना अच्छा किया, लेकिन जब हुड्डा और राहुल खेल रहे थे तो केएल थोड़ा और चांस ले सकते थे, क्योंकि हुड्डा भी रन बना रहे थे। थोड़ा और चांस लें और वह 9वें और 13वें ओवर के बीच किसी को निशाना बना सकते थे, क्योंकि अंत में हर्षल पटेल वापस आने वाले थे।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...