1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: रोहित शर्मा की टीम के प्लेयर ने चुनी ऑल टाइम T20 XI, अपने ही कप्तान को नहीं दी जगह

IPL 2022: रोहित शर्मा की टीम के प्लेयर ने चुनी ऑल टाइम T20 XI, अपने ही कप्तान को नहीं दी जगह

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई मूल के सिंगापुर के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने अपनी ऑल टाइम T20 XI चुनी है। टिम डेविड के द्वारा चुनी गई टीम काफी चर्चा में है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई मूल के सिंगापुर के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने अपनी ऑल टाइम T20 XI चुनी है। टिम डेविड के द्वारा चुनी गई टीम काफी चर्चा में है। विस्फोटक बल्लेबाज ने पिछले साल अपनी ऑल टाइम टी20 XI इलेवन टीम का चयन किया था, जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को तो अपनी टीम में जगह दी थी, लेकिन उन्होंने अपने ही कप्तान रोहित शर्मा को टीम से बाहर कर दिया।

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20 Lucknow: दूसरे टी20 मैच खेलने के लिए लखनऊ पहुंची टीम इंडिया, देखिए तस्वीरें

मुंबई इंडियंस ने इस बार IPL नीलामी में डेविड पर 8.25 करोड़ रुपये खर्च किए थे। उन्होंने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 18 गेंदों पर 46 रन की विस्‍फोटक पारी खेली थी। डेविड ने ओपनिंग के लिए क्रिस गेल और शेन वॉटसन को चुना था। नंबर तीन पर उन्होंने विराट कोहली को जगह दी जबकि चौथे नंबर पर उन्होंने एबी डिविलियर्स को रखा।

डेविड ने दुनिया के सबसे बेस्ट फिनिशर धोनी को नंबर पर पांच पर रखा और उनके बाद किरोन पोलार्ड को नंबर छह के लिए अपनी टीम में शामिल किया। ऑलराउंडर ने आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो और राशिद खान को क्रमश: नंबर 7, नंबर 8 और नंबर 9 के स्थान पर चुना। उनकी टीम में सुनील नरेन इकलौते स्पिनर थे, जोकि नंबर 10 के लिए थे। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को भी उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह दी।

टिम डेविड की ऑल-टाइम टी 20 XI: क्रिस गेल, शेन वॉटसन, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एमएस धोनी, कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, राशिद खान, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क।

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20, Lucknow: दूसरे टी20 मैच में हो सकता है ये बदलाव, इनकी होगी छुट्टी तो इन्हें मिलेगा मौका?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...