1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: बेटे को आईपीएल में खेलने का मौका ना मिलने पर सचिन तेंदुल्कर ने तोड़ी चुप्पी, कही- ध्यान देने योग्य बात

IPL 2022: बेटे को आईपीएल में खेलने का मौका ना मिलने पर सचिन तेंदुल्कर ने तोड़ी चुप्पी, कही- ध्यान देने योग्य बात

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस में शामिल रहे हैं। लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मैच में आईपीएल में पदार्पण करने का मौका नहीं मिला है। उन्हें मौका क्यों नहीं मिला क्या इसका मलाल उनके पिता सचिन तेंदुल्कर को है ये पूछने पर मास्टर ब्लास्टर ने अपनी चुप्पी पहली बार तोड़ी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस में शामिल रहे हैं। लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मैच में आईपीएल में पदार्पण करने का मौका नहीं मिला है। उन्हें मौका क्यों नहीं मिला क्या इसका मलाल उनके पिता सचिन तेंदुल्कर को है ये पूछने पर मास्टर ब्लास्टर ने अपनी चुप्पी पहली बार तोड़ी है। मुंबई इंडियंस से जुड़े हुए सचिन ने क्लीयर करते हुए कहा कि टीम चयन में वह कभी हस्तक्षेप नहीं करते हैं।

पढ़ें :- Cricket News: 99 रन पर आउट होने वाले खिलाड़ियों की देखिए लिस्ट, सचिन तेंदुलकर का भी रहा है खराब रिकॉर्ड

‘सचिन इनसाइट’ शो में जब सचिन से पूछा गया कि क्या वह अर्जुन को इस साल खेलते हुए देखना चाहते थे, तो इस मास्टर ब्लास्टर ने कहा, ‘यह एक अलग सवाल है। मैं क्या सोच रहा हूं या मैं क्या महसूस करता हूं यह महत्वपूर्ण नहीं है। सीजन अब खत्म हो चुका है।’उन्होंने कहा, ‘मेरे और अर्जुन के बीच हमेशा से यह बातचीत होती है कि रास्ते चुनौतीपूर्ण होने वाले हैं। आपने क्रिकेट खेलना शुरू किया क्योंकि आप क्रिकेट से प्यार करते हैं, आप ऐसा करते रहें और साथ ही कड़ी मेहनत करते रहें। रिजल्ट जरूर सामने आएगा।’

22 साल के अर्जुन ने अभी तक अपनी घरेलू टीम मुंबई के लिए केवल दो टी20 मैच खेले हैं और ‘टी20 मुंबई’ लीग में शामिल किए गए हैं। बता दें कि अर्जुन पिछले 28 मैच से वह बेंच पर ही बैठे हुए हैं और उन्हें अब तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 में अपने स्क्वॉड से 22 खिलाड़ियों को खिलाया, लेकिन तीन खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। इन तीन खिलाड़ियों में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी एक थे। पिछले साल भी मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे अर्जुन को रोहित शर्मा की टीम ने इस साल भी 30 लाख रुपये की बोली लगाकर खरीदा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...