1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: सहवाग ने बताया, आईपीएल के अगले सीजन के लिए किन खिलाड़ियों को रिटेन करें मुंबई इंडियंस

IPL 2022: सहवाग ने बताया, आईपीएल के अगले सीजन के लिए किन खिलाड़ियों को रिटेन करें मुंबई इंडियंस

आईपीएल 2021 लगभग खत्म होने के कगार पर है। इस सत्र में केवल प्लेआफ और फाइनल के मैच बचे हैं। अगले साल आईपीएल की मेगा नीलामी होनी है। ऐसे में मुंबई इंडियंस को किन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहिए और किनको नहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने ये सलाह दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 लगभग खत्म होने के कगार पर है। इस सत्र में केवल प्लेआफ (Play Off) और फाइनल के मैच बचे हैं। अगले साल आईपीएल की मेगा नीलामी होनी है। ऐसे में मुंबई इंडियंस को किन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहिए और किनको नहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने ये सलाह दी है। वीरेद्र सहवाग (Virendra Sahwag) ने कहा कि अगर तीन खिलाड़ियों को रिटेन रखने की इजाजत दी जाती है तो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और इशान किशन को रिटेन करना चाहिए।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

गौरतलब है कि आईपीएल(IPL) के अगले सीजन में दो नई टीमें जुड़ने जा रही हैं। गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) में मुंबई इंडियंस का सफर ग्रुप स्टेज में ही समाप्त हो गया। मुंबई इंडियंस आईपीएल के इस सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। हालांकि उसने ग्रुप स्टेज में अपना आखिरी मुकाबला जीत लिया। शुक्रवार (Friday) को खेले गए मैच में उसने हैदराबाद को 42 रनों से हराया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...