1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: उमरान मलिक के आखिरी ओवर पर शशि थरूर का शानदार रिएक्शन, जानें क्या कहा

IPL 2022: उमरान मलिक के आखिरी ओवर पर शशि थरूर का शानदार रिएक्शन, जानें क्या कहा

उमरान मलिक जैसा युवा तेज गेंदबाज अपनी गेंद की स्पीड से आये दिन बल्लेबाजों को चौंका दे रहा है। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले उमरान ने रविवार को भी पंजाब किंग्स के खिलाफ एक नया इतिहास रच दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। उमरान मलिक जैसा युवा तेज गेंदबाज अपनी गेंद की स्पीड से आये दिन बल्लेबाजों को चौंका दे रहा है। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले उमरान ने रविवार को भी पंजाब किंग्स के खिलाफ एक नया इतिहास रच दिया।

पढ़ें :- युवा टीम इंडिया का टी-20 सीरीज़ में कमाल,जानें क्यूं आई धोनी की याद

जम्मू कश्मीर का यह तेज गेंदबाज आईपीएल में पहले ऐसे गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने मैच की पहली पारी के 20वें ओवर को मेडन फेंका है। उमरान के इस ऐतिहासिक प्रदर्शन पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) का भी बयान आया है। थरूर ने इस युवा तेज गेंदबाज की जमकर तारीफ की है और कहा कि उन्हें इंग्लैंड ले जाना चाहिए क्योंकि वह अंग्रेजों को डरा देंगे।

पढ़ें :- भारत के उभरते तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने कहा, कभी वकार को नहीं किया फॉलो, ये भारतीय तेज गेंदबाज हैं मेरे आदर्श

शशि थरुर ने ट्वीट कर लिखा, ‘हमें भारत के रंगों में उसकी जरूरत है। क्या शानदार प्रतिभा है। कहीं ये खो ना जाए इससे पहले इसकी मदद करें! उसे टेस्ट मैच ग्रीनटॉप के लिए इंग्लैंड ले जाएं। वह और बुमराह एक साथ गेंदबाजी करेंगे, अंग्रेज़ों को डरा देंगे! #उमरान मलिक।’ इतना ही नहीं, इस ओवर में कुल चार विकेट गिरे, जिनमें से तीन विकेट उमरान मलिक के खाते में गए, जबकि एक विकेट रन आउट के रूप में गिरा और पंजाब किंग्स के परखच्चे उड़ गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...