1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: श्रीलंकाई खिलाड़ी हसरंगा ने उड़ाये तेज गेंदबाज उमेश यादव के होश, जानें क्या है मामला?

IPL 2022: श्रीलंकाई खिलाड़ी हसरंगा ने उड़ाये तेज गेंदबाज उमेश यादव के होश, जानें क्या है मामला?

वानिंदु हसरंगा और उमेश यादव दोनों गेंदबाज आईपीएल के 15वें सत्र में पर्पल कैप की दौड़ में आगे चल रहे हैं। आईपीएल 2022 के 18वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट चटकाए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। वानिंदु हसरंगा और उमेश यादव दोनों गेंदबाज आईपीएल के 15वें सत्र में पर्पल कैप की दौड़ में आगे चल रहे हैं। आईपीएल 2022 के 18वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट चटकाए। अपने इस प्रदर्शन की बदौलत हसरंगा आईपीएल पर्पल कैप 2022 की रेस में उमेश यादव के काफी करीब पहुंच गए हैं।

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20, Lucknow: दूसरे टी20 मैच में हो सकता है ये बदलाव, इनकी होगी छुट्टी तो इन्हें मिलेगा मौका?

कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज उमेश चार मैचों में 9 विकेटों के साथ इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में अभी टॉप पर अभी भी बरकरार हैं और पर्पल कैप उन्हीं के पास हैं। हालांकि अब हसरंगा भी उमेश से ज्यादा दूर नहीं हैं। मुंबई के खिलाफ दो विकेट झटकने के बाद हसरंगा के इस सीजन में 4 मैचों में 8 विकेट हो गए हैं। हसरंगा अब इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। उनके और पर्पल कैप होल्डर उमेश के बीच अब केवल एक ही विकेट का फासला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...