1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल छोड़कर न्यूजीलैंड के लिए हुए रवाना, जानिए कारण?

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल छोड़कर न्यूजीलैंड के लिए हुए रवाना, जानिए कारण?

आईपीएल 2022 अपने आखिरी पड़ाव पर चल रहा है। इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बड़ा निर्णय लिया है। विलियमसन (Kane Williamson) ने आईपीएल के बचे हुए मैच को छोड़कर न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि विलियमसन दूसरी बार पिता बनने वाले हैं, जिसके कारण वो आईपीएल छोड़कर पत्नी और परिवार के साथ रहने के लिए रवाना हो गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल 2022 अपने आखिरी पड़ाव पर चल रहा है। इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बड़ा निर्णय लिया है। विलियमसन (Kane Williamson) ने आईपीएल के बचे हुए मैच को छोड़कर न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि विलियमसन दूसरी बार पिता बनने वाले हैं, जिसके कारण वो आईपीएल छोड़कर पत्नी और परिवार के साथ रहने के लिए रवाना हो गए हैं।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से इसके बारे में जानकारी दी गई है। सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर बताया कि, ‘हमारे कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) न्यूजीलैंड लौट गए हैं ताकि वे अपने परिवार में नए मेहमान के आने का स्वागत कर सकें। सनराइजर्स कैंप में सभी लोग केन विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलिवरी और तमाम खुशियों की शुभकामनाएं देते हैं।’

बता दें कि, सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को अपना आखिरी मुकाबाला पंजाब किंगस के साथ 22 मई को खेलना है। वहीं, अब सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान कौन होगा इसके बारे में टीम मैनेजमेंट ने कोई निर्णय नहीं लिया है। हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में 13 मैचों में अबतक छह जीते हैं और सात हारे हैं। टीम अभी भी आठवें नंबर पर है और प्लेआफ की रेस में बनी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...