1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के ‘सस्ते’ गेंदबाजों ने उड़ा रखे हैं कीमती बल्लेबाजों के होश

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के ‘सस्ते’ गेंदबाजों ने उड़ा रखे हैं कीमती बल्लेबाजों के होश

लगातार पांच मैचों में जीत दर्ज कर आईपीएल के 15वें सत्र में वापसी करने वाली केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने सस्ते गेंदबाजों का अब तक शानदार उपयोग किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। लगातार पांच मैचों में जीत दर्ज कर आईपीएल के 15वें सत्र में वापसी करने वाली केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने सस्ते गेंदबाजों का अब तक शानदार उपयोग किया है। अब आप सोच रहे होंगे कि सनराइजर्स के पास सस्ते गेंदबाज कहां से और कैसे आए तो बात कुछ ऐसी है कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में जहां टीमें अपने बल्लेबाज और गेंदबाजों को मोटी-मोटी रकम में खरीद रही थीं।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

वहीं, एसआरएच ने अपने पुराने गेंदबाजों को मेगा ऑक्शन में उठाने का फैसला किया था। महज 16 करोड़ और 40 लाख रुपये की कीमत पर टीम को चार बेस्ट गेंदबाज मिल गए। आईपीएल 2022 के ऑक्शन और रिटेनरशिप को देखा जाए तो 16 करोड़ 40 लाख रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद को भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन और मार्को जैनसेन जैसे गेंदबाज मिल गए हैं।

किसी भी टीम के पास इतनी कम कीमत के चार बेस्ट गेंदबाज नहीं होंगे। कुछ टीमों के पास तो एक-एक गेंदबाज 8 से 14 करोड़ रुपये तक का है, लेकिन एसआरएच ने कम कीमत पर बेस्ट बॉलर खरीदे। आपको बता दें, एसआरएस के ये सस्ते गेंदबाजों ने महंगे बल्लेबाजों के होश उड़ाए हुए हैं। टी नटराजन 15 विकेट, उमरान मलिक 10, भुवनेश्वर कुमार 9 और मार्को जैनसेन 6 विकेट अब तक अपने नाम कर चुके हैं। इससे पता चलता है कि इन गेंदबाजों ने विपक्षी टीम के बल्लेबाजों की नाक में दम किया हुआ। किसी के पास पेस है, किसी के पास यॉर्कर तो किसी के पास स्विंग है। यही इसकी सफलता की कुंजी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...