1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: जडेजा को कप्तान बनाकर गलती हुई, धोनी के हांथ में होती कमान तो चेन्नई करता अच्छा प्रदर्शन, जानें किसने कही ये बात

IPL 2022: जडेजा को कप्तान बनाकर गलती हुई, धोनी के हांथ में होती कमान तो चेन्नई करता अच्छा प्रदर्शन, जानें किसने कही ये बात

आईपीएल के 15वें सत्र में चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्ले आफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकि है। इस सीजन में वो 10 में से अब तक 7 ही मुकाबले जीत पाई है। इस बीच, टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग को लगता है कि शुरुआत में जडेजा को कप्तान बनाकर सीएसके ने गलती की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 15वें सत्र में चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्ले आफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकि है। इस सीजन में वो 10 में से अब तक 7 ही मुकाबले जीत पाई है। इस बीच, टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग को लगता है कि शुरुआत में जडेजा को कप्तान बनाकर सीएसके ने गलती की। उन्होंने कहा कि अगर धोनी शुरू से ही कप्तान बने रहते सीएसके इतने मैच नहीं हारती।

पढ़ें :- IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जानिए कब-कब खेले जाएंगे वनडे और टेस्ट मैच, ऐसा है पूरा शेड्यूल, देखिए

सहवाग ने बुधवार को सीएसके की हार के बाद क्रिकबज से कहा, ‘उन्होंने पहली गलती सीजन की शुरुआत में की जब उन्होंने घोषणा की कि धोनी कप्तानी नहीं करेंगे और जडेजा टीम के नए कप्तान होंगे। यह एक गलत फैसला था। कोई प्लेइंग इलेवन तय नहीं थी। ऋतुराज गायकवाड़ ने शुरुआत में रन नहीं बनाए। उन्होंने खराब शुरुआत की, बल्लेबाजों ने रन नहीं बनाए और वहां से, चीजें खराब होती गई।

अगर धोनी शुरू से ही कप्तान बने रहते तो सीएसके शायद इतने मैच नहीं हारती।’ बता दें कि लीग के 15वें सीजन में सीएसके के खराब प्रदर्शन की वजह कप्तानों का बदलना भी रहा। सीजन के शुरू होने से पहले ही धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी और रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई। लेकिन जडेजा ने भी लगातार हार के बाद वापस धोनी को कप्तानी दे दी। हालांकि अब बहुत देर चुकी है और सीएसके का बाहर होना तय है।

 

 

पढ़ें :- Dipa Karmakar Gymnast : दीपा करमाकर पर लगा 21 महीनों का प्रतिबंध, डोप टेस्ट में आया नाम

 

 

 

 

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...