1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022: कोरोना के केसों में हो रहे इजाफे के बीच दिल्ली कैपिटल्स का ये विकेटकीपर बल्लेबाज हुआ कोविड पॉजिटिव

IPL 2022: कोरोना के केसों में हो रहे इजाफे के बीच दिल्ली कैपिटल्स का ये विकेटकीपर बल्लेबाज हुआ कोविड पॉजिटिव

आईपीएल पर एक बार फिर कोराना का साया मंडरा रहा है। कोरोना के बढ़ रहे केसों के बीच दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम साइफर्ट कोविड पॉजिटिव पाये गये हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल पर एक बार फिर कोराना का साया मंडरा रहा है। कोरोना के बढ़ रहे केसों के बीच दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम साइफर्ट कोविड पॉजिटिव पाये गये हैं। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 32वां मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में कोरोना विस्फोट के चलते इस मैच पर सकंट के बादल छाए हुए हैं।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

न्यूजीलैंड के कीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कल बाकी टीम के साथ ट्रेनिंग की है। टिम साइफर्ट दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने COVID 19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। दिल्ली टीम में संक्रमितों की संख्या बढकर पांच हो गई है। सोमवार को कराई गई जांच में टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...