1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: आईपीएल में मुंबई के खिलाफ खेल रहा था यह तेज गेंदबाज, तभी आई बुरी खबर

IPL 2022: आईपीएल में मुंबई के खिलाफ खेल रहा था यह तेज गेंदबाज, तभी आई बुरी खबर

कल मुंबई इंडियंस और बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के बीच आईपीएल के 15वें सत्र का 18वां मैच खेला जा रहा था। इस दौरान बैंग्लोर के लिए खेलने वाले भारत के तेज गेंदबाज हर्शल पटेल के लिए एक बुरी खबर आई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल मुंबई इंडियंस और बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स के बीच आईपीएल के 15वें सत्र का 18वां मैच खेला जा रहा था। इस दौरान बैंग्लोर के लिए खेलने वाले भारत के तेज गेंदबाज हर्शल पटेल के लिए एक बुरी खबर आई। खबर आई कि उनकी बहन की मृत्यु हो गई। ये दर्दनाक घटना उस समय हुई, जब हर्षल पटेल मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल का मैच खेल रहे थे। अर्चिता पटेल तीन भाई बहनों में सबसे छोटी थीं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: जानिए कब और कैसे देख सकेंगे भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी और निर्णायक मुकाबला?

ऐसे में हर्षल पटेल अपनी छोटी बहन के काफी करीब थे। बता दें कि हर्शल की बहन काफी दिनों से बिमार चल रही थी। यही कारण है कि वे बहन की मौत की खबर सुनते ही अपने घर के लिए रवाना हो गए। 31 वर्षीय हर्षल पटेल गुजरात का साणंद के रहने वाले हैं।

साणंद अहमदाबाद जिले में पड़ता है और वे पुणे से सीधे अहमदाबाद के लिए रवाना हुए। शनिवार को जब मुंबई इंडियंस और आरसीबी का मैच चल रहा था तब हर्षल पटेल की बहन अर्चिता पटेल का निधन हो गया था। इस खबर को सुनते ही वह मैच के तुरंत बाद एक दिन के लिए अपने घर चले गए हैं। वह अपनी बहन के अंतम संस्कार में शामिल होने के ठीक बाद फिर से टीम से जुड़ सकेंगे। हालांकि, क्वारंटीन की वजह से उनको तीन दिन बायो-बबल से बाहर रहना पड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...