1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: गुजरात का ये बल्लेबाज कर रहा फाइनल मैच के लिए स्पेशल शॉट खेलने का अभ्यास

IPL 2022: गुजरात का ये बल्लेबाज कर रहा फाइनल मैच के लिए स्पेशल शॉट खेलने का अभ्यास

कल गुजरात टाइट्ंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमों के बीच आईपीएल 2022 का फाइनल मैच खेला जाना है। गुजरात टाइटंस के स्टार स्पिनर राशिद खान आईपीएल 2022 में गेंद के साथ साथ बल्ले से भी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल गुजरात टाइट्ंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमों के बीच आईपीएल 2022 का फाइनल मैच खेला जाना है। गुजरात टाइटंस के स्टार स्पिनर राशिद खान आईपीएल 2022 में गेंद के साथ साथ बल्ले से भी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। राशिद के ओवरों को सामने वाली टीमों के बल्लेबाज जल्द से खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं जबकि गुजरात टाइटंस के अन्य गेंदबाजों के खिलाफ तेजी से रन जुटाने के प्रयास कर रहे हैं।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

राशिद का 15 मैचों में इकोनोमी रेट 6.73 का है जो काफी प्रभावित करने वाला है। वह 18 विकेट लेकर सूची में नौंवे स्थान पर हैं। अफगानिस्तान के इस युवा स्पिनर ने कहा कि वह रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए गेंद और बल्ले के साथ पूरी तरह से तैयार हैं। गुजरात की टीम अपने पहले ही सीजन के फाइनल में पहुंची है जबकि राजस्थान की टीम 2008 के बाद पहली बार खिताबी मुकाबले में पहुंची है।

राशिद ने फाइनल मुकाबले से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मेरी रणनीति प्लेऑफ में भी अलग नहीं रही। पूरे टूर्नामेंट में ऊर्जा और सोचने की प्रक्रिया यही रही है। लेकिन टीमें मेरे खिलाफ संभलकर खेल रही हैं। इसलिए मैं कसी गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा हूं जिससे दूसरे छोर पर गेंदबाज द्वारा विकेट झटकने का मौका भी बढ़ता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...