1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: विकेट चटकाने के बाद किरोन पोलार्ड को इस भारतीय खिलाड़ी ने किया ‘किस’, फैंस गुस्साये

IPL 2022: विकेट चटकाने के बाद किरोन पोलार्ड को इस भारतीय खिलाड़ी ने किया ‘किस’, फैंस गुस्साये

कल आईपीएल के 15वें सत्र में लखनऊ सुपर जाइंट्स और मुंबई इंडियंस की टीम एक दूसरे के आमने सामने थी। रविवार को खेले गये इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को लगातार सामवें मैच में हार का सामना करना पड़ा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल आईपीएल के 15वें सत्र में लखनऊ सुपर जाइंट्स और मुंबई इंडियंस की टीम एक दूसरे के आमने सामने थी। रविवार को खेले गये इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को लगातार सामवें मैच में हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ की टीम ने मुंबई को 36 रनों से हरा दिया। जात का श्रेय हाथ लगा लखनऊ के स्पिनर कुणाल पांड्या के। मैच के दौरान क्रुणाल ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड इस मैच में भी फ्लॉप रहे और बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। क्रुणाल पांड्या ने पोलार्ड को पवेलियन भेजा। जैसे ही उन्होंने पोलार्ड का विकेट लिया वैसे ही वह उनकी तरफ दौड़ कर गए और पोलार्ड के सिर को चूम लिया। हालांकि पोलार्ड ने इस पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की और वे पवेलियन लौट गए।

पढ़ें :- Indian women under-19 team: दिल्ली एयरपोर्ट पर अंडर-19 भारतीय महिला टीम का हुआ जोरदार स्वागत, देखिए तस्वीरें

भले ही पोलार्ड ने इस पर कुछ नहीं कहा लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए और उन्होंने क्रुणाल पांड्या को इस हरकत के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई। कुछ लोगों ने इसे मैच के दौरान सम्मानजनक हरकत बताया और हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ को याद किया। लंबे समय तक क्रुणाल पांड्या मुंबई की तरफ से आईपीएल में खेले थे और कीरोन पोलार्ड भी उनके साथ रहे थे। ऐसे में हो सकता है कि उन्होंने हंसी मजाक के मूड में ऐसा किया हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...