1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स का साथ छोड़ गया ये ओपनर बल्लेबाज

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स का साथ छोड़ गया ये ओपनर बल्लेबाज

आज आईपीएल के 15वें सत्र में दो ऐसी टीमों के बीच मुकाबला होना है जो प्वाइंट्स टेबल में नीचे से क्रमश: पहले व दूसरे पायदान पर मौजूद हैं। आज का मैच इस सत्र में एक भी मैच में जीत ना दर्ज कर पाने वाली टीम मुंबई इंडियंस और मात्र में एक मैच में जीत दर्ज कर प्वांट्स टेबल में 9वें स्थान पर मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जायेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज आईपीएल के 15वें सत्र में दो ऐसी टीमों के बीच मुकाबला होना है जो प्वाइंट्स टेबल में नीचे से क्रमश: पहले व दूसरे पायदान पर मौजूद हैं। आज का मैच इस सत्र में एक भी मैच में जीत ना दर्ज कर पाने वाली टीम मुंबई इंडियंस और मात्र में एक मैच में जीत दर्ज कर प्वांट्स टेबल में 9वें स्थान पर मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जायेगा। चेन्नई की टीम को इस सत्र के शुरुआत से ही काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

पढ़ें :- IND vs NZ : हार्दिक पांड्या की नाराजगी के बाद इकाना स्टेडियम के पिच क्यूरेटर पर गिरी गाज

उनकी एक समस्या दूर नहीं होती दूसरे सामने आ जाती है। बता दें कि प्ले आफ में पहुंचने के लिए संघर्षरत चेन्नई की टीम को एक और झटका लगा है। इस मैच से पहले सीएसके टीम का हिस्सा कीवी खिलाड़ी डेवोन कॉनवे बायो बबल तोड़कर बाहर निकल गए हैं। दरअसल कॉनवे की शादी है और इसी वजह से वह बायो बबल से बाहर निकले हैं। कॉनवे दो मैच मिस करेंगे, लेकिन शादी करने के बाद वापस टीम से जुड़ जाएंगे।

सीएसके के खिलाड़ियो ंने उनकी शादी से पहले जमकर जश्न मनाया, जिसमें सभी खिलाड़ी चेन्नई के रंग में रंगे हुए नजर आए। कॉनवे भी प्रॉपर कुर्ता और धोती पहने दिखे, वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने भी कुर्ता और धोती पहन रखा था। दोनों टीमों के बीच मैच डॉ. डीवाइ पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...