1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: लखनऊ और दिल्ली की टीमों के बीच आज होगा दिलचस्प मुकाबला, राहुल और सैमसन आमने सामने

IPL 2022: लखनऊ और दिल्ली की टीमों के बीच आज होगा दिलचस्प मुकाबला, राहुल और सैमसन आमने सामने

आईपीएल 2022 का 20वां मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज खेला जायेगा। लखनऊ की टीम की कमान जहां केएल राहुल के हांथों में हैं वहीं राजस्थान के अच्छे प्रदर्शन का दारोमदार कप्तान संजू सैमसन के कंधों पर होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 का 20वां मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज खेला जायेगा। लखनऊ की टीम की कमान जहां केएल राहुल के हांथों में हैं वहीं राजस्थान के अच्छे प्रदर्शन का दारोमदार कप्तान संजू सैमसन के कंधों पर होगा। राजस्थान की टीम को अब तक खेले गये तीन मैचों में से दो मैचों में जीत मिली है। वहीं लखनऊ की टीम जीत का चौका लगाने के इरादे से उतरेगी।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

बता दें कि राजस्थान की टीम के साथ सब कुछ सही चल रहा है, सिर्फ यशस्वी जायसवाल फॉर्म में नहीं हैं। ऐसे में देवदत्त पडिक्कल से ओपनिंग कराई जा सकती है, जबकि जायसवाल की जगह जिमी नीशम को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। नीशम निचले क्रम में रन बना सकते हैं और गेंदबाजी भी कर सकते हैं।

केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स की बात करें तो टीम शायद ही कोई बदलाव करना पसंद करेगी, क्योंकि टीम ने पिछले 3 मैच अच्छे अंदाज में जीते हैं। यही कारण है कि लखनऊ की टीम कोई बदलाव करना नहीं चाहेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...