1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: ये मैक्सवेल के साथ क्या कर रहे हैं कप्तान विराट कोहली, आप भी देखें

IPL 2022: ये मैक्सवेल के साथ क्या कर रहे हैं कप्तान विराट कोहली, आप भी देखें

ग्लेन मैक्सवेल ने अभी तक आईपीएल के 15वें सत्र में अपने सफर का आगाज नहीं किया है। बैंगलोर के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली इस मैच में पांच बनाकर रन आउट हो गए। आउट होने के बाद कोहली का ड्रेसिंग रूम में ग्लेन मैक्सवेल के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ग्लेन मैक्सवेल ने अभी तक आईपीएल के 15वें सत्र में अपने सफर का आगाज नहीं किया है। बैंगलोर के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली इस मैच में पांच बनाकर रन आउट हो गए। आउट होने के बाद कोहली का ड्रेसिंग रूम में ग्लेन मैक्सवेल के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोहली मैक्सवेल को बॉडी मसाज देते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ। इस रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर ने राजस्थान को 4 विकेट से हराकर सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस दौरान जब उनके बल्ले से चौका लगा तो ड्रेसिंग रूम में मौजूद कोहली ने खुशी से अपने आगे बैठे मैक्सवेल की पीठ पर घूंसा मार दिया। इसके बाद मैक्सवेल ने कोहली से इशारा किया कि थोड़ी ऐसे ही मसाज कर दो। कोहली और मैक्सवेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मैक्सवेल इस मैच में टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।

पढ़ें :- Indian women under-19 team: दिल्ली एयरपोर्ट पर अंडर-19 भारतीय महिला टीम का हुआ जोरदार स्वागत, देखिए तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...