1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022 फाइनल: कौन होगी आईपीएल की विजेता टीम? सुरेश रैना ने बताया इस टीम को दावेदार

IPL 2022 फाइनल: कौन होगी आईपीएल की विजेता टीम? सुरेश रैना ने बताया इस टीम को दावेदार

आईपीएल 2022 का खिताब किस टीम के नाम होगा ये जानने के लिए हर कोई बेचैन है। कुछ समय बाद ही इसका फैसला हो जाएगा कि आईपीएल के 15वें सीजन का विजेता कौन है? राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स के बीच फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022 Final: आईपीएल 2022 का खिताब किस टीम के नाम होगा ये जानने के लिए हर कोई बेचैन है। कुछ समय बाद ही इसका फैसला हो जाएगा कि आईपीएल के 15वें सीजन का विजेता कौन है? राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स के बीच फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।

पढ़ें :- IPL 2023: क्या आईपीएल के अगले सीजन में CSK में वापसी चाहते हैं सुरेश रैना, जानें क्यों उठा ये सवाल

अब देखना ये है कि हार्दिक पांड्या या फिर संजू सैमसन किसके सीर पर जीत का सेहरा बंधता है। बता दें कि, अभी तक गुजरात टाइटन्स का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा है। गुजरात प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर रही। वहीं, राजस्थान रॉयल्स दूसरे नंबर पर रही है। इन सबके बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने प्रिडिक्ट किया है कि इस बार कौन से टीम आईपीएल का खिताब अपने नाम करेगी।

स्टार स्पोटर्स से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि गुजरात टाइटन्स इस बार फाइनल की दावेदार है। अभी तक उसका प्रदर्शन अच्छा रहा है और वो राजस्थान रॉयल्स से ज्यादा बेहतर है।

क्योंकि उन्हें फाइनल मैच से पहले चार-पांच दिन का आराम मिला है और इसके अलावा उन्होंने जिस तरह से पूरे सीजन में क्रिकेट दिखाया है, इस वजह से वह बेहतर नजर आ रही है। हालांकि रैना ने साथ ही यह भी कहा कि राजस्थान रॉयल्स को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।

पढ़ें :- IPL 2022 Final: आईपीएल के 15वें सीजन की विजेता बनी गुजरात टाइटन्स, हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...