1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: क्या रविंद्र जड़ेजा छोड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ? लगाई जा रही हैं ये अटकलें

IPL 2022: क्या रविंद्र जड़ेजा छोड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ? लगाई जा रही हैं ये अटकलें

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल के 15वें सीजन में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को कप्तान बनाया था। हालांकि, कुछ मैचों बाद ही रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से कप्तानी छीन ली गई और महेंद्र सिंह धोनी को फिर से टीम का कप्तान बना दिया गया। वहीं, आईपीएल 2022 में चेन्नई ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। वहीं, अब खबर आ रही है कि टीम में सबकुछ सही नहीं चल रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल के 15वें सीजन में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को कप्तान बनाया था। हालांकि, कुछ मैचों बाद ही रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से कप्तानी छीन ली गई और महेंद्र सिंह धोनी को फिर से टीम का कप्तान बना दिया गया। वहीं, आईपीएल 2022 में चेन्नई ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। वहीं, अब खबर आ रही है कि टीम में सबकुछ सही नहीं चल रहा है।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

हाल में ही जडेजा (Ravindra Jadeja) को प्लेइंग इलेवन से बाहर भी रखा गया। वहीं, इस बीच खबर आई है कि जडेजा और सीएसके ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कहा जा रहा है कि जड़ेजा अब चेन्नई का साथ छोड़ सकते हैं।

कहा जा रहा है कि जडेजा (Ravindra Jadeja) सीएसके मैनेजमेंट से परेशान और आहत है,जिसके कारण वो आने वाले समय में टीम को छोड़ सकते हैं। बता दें कि, इस सीजन में जडेजा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है।

उन्होंने 10 मुकाबलों में 19.33 की औसत और 118.36 के स्ट्राइक रेट से मात्र 116 रन बनाए हैं। जडेजा ने इस सरीज एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा है। गेंदबाजी में उन्होंने 10 मैच में 7.51 की इकॉनमी से सिर्फ 5 विकेट ही लिए हैं।

पढ़ें :- शुभमन गिल को दिल दे बैठी क्यूटी फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...