1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: खराब फार्म से जूझ रहे विराट कोहली को युवराज सिंह ने दी ये सलाह

IPL 2022: खराब फार्म से जूझ रहे विराट कोहली को युवराज सिंह ने दी ये सलाह

आईपीएल के 15वें सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। वो अपनी फार्म में आने के लिए जूझ रहे हैं। अभी तक उन्होंने 9 मैचों में महज 128 रन ही बना पाए हैं। इस दौरान कोहली (Virat Kohli) दो बार रन आउट होने के साथ बैक टू बैक गोल्डन डक पर भी आउट हुए हैं। आईपीएल के करियर में विराट (Virat Kohli) का अभी तक ये सबसे खराब प्रदर्शन रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। वो अपनी फार्म में आने के लिए जूझ रहे हैं। अभी तक उन्होंने 9 मैचों में महज 128 रन ही बना पाए हैं। इस दौरान कोहली (Virat Kohli) दो बार रन आउट होने के साथ बैक टू बैक गोल्डन डक पर भी आउट हुए हैं। आईपीएल के करियर में विराट (Virat Kohli) का अभी तक ये सबसे खराब प्रदर्शन रहा है।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

वहीं, कोहली के खराब प्रदर्शन को देखते हुए दिग्गज क्रिकेटरों ने उन्हें सलाह देना शुरू कर दिया है। ऐसे में भारतीय पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी कोहली को सलाह दी है। Sports18 से बातचीत के दौरान युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा कि, जाहिर है, वह भी खुश नहीं हैं और लोग भी नहीं हैं, क्योंकि हमने उन्हें शतक पर शतक जड़कर बड़े बेंचमार्क सेट करते देखा है।

हालांकि, यह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ होता है। युवराज (Yuvraj Singh) ने कहा कि कोहली ​को फिर से ​फ्री क्रिकेट खेलने की आवश्यकता है। साथ ही कहा कि अगर वो खुद को बदल सकते हैं और पहले जैसे बन सकते हैं तो उनके खेल में ये दिखाई देने लगेगा। उन्होंने खुद को इस युग का सर्वश्रेष्ठ साबित किया है और एक मजबूत वर्क एथिक्स में विश्वास करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...