1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आज होने वाले मैच में इतिहास रच सकते हैं यजुवेंद्र चहल

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आज होने वाले मैच में इतिहास रच सकते हैं यजुवेंद्र चहल

आज आईपीएल 2022 में राजस्थान और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक दूसरे के आमने सामने होंगी। इस मैच में राजस्थान के स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल के पास इतिहास रचने का शानदार मौका होगा। जी हां, आईपीएल में स्पिनर द्वारा एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड 2019 में इमरान ताहिर ने बनाया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज आईपीएल 2022 में राजस्थान और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक दूसरे के आमने सामने होंगी। इस मैच में राजस्थान के स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल के पास इतिहास रचने का शानदार मौका होगा। जी हां, आईपीएल में स्पिनर द्वारा एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड 2019 में इमरान ताहिर ने बनाया था। चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए साउथ अफ्रीका के इस गेंदबाज ने कुल 26 विकेट लिए थे।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

अगर आज चहल तीन विकेट लेते हैं तो वह इमरान ताहिर का यह रिकॉर्ड तोड़ आईपीएल में इतिहास रच सकते हैं। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इस सीजन शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। आईपीएल 2022 की शुरुआत से ही उनके सिर पर्पल कैप सजी थी, मगर लीग स्टेज के अंत होते होते आरसीबी के स्पिनर वानिंदु हसरंगा से उन्हें टक्कर मिली। इन दोनों ही गेंदबाजों ने सीजन 15 में 24-24 विकेट लिए हैं, मगर हसरंगा बेहतर इकॉनमी की वजह से टॉप पर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...