1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL: RCB से जुड़े एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस, दुबई पहुंचे खिलाड़ी

IPL: RCB से जुड़े एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस, दुबई पहुंचे खिलाड़ी

Ipl Ab De Villiers Dale Steyn And Chris Morris Associated With Rcb Players Arrived In Dubai

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से दक्षिण अफ्रीका के तीन खिलाड़ी एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस जुड़ गए हैं। कोरोना महामारी के कारण इस टी20 लीग के 13वें सीजन को यूएई के दुबई, अबु धाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

पढ़ें :- IPL 2020: राहुल तेवतिया को लेकर कोच ने पहले ही किया था यह दावा

खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए पुखता इंतजाम

खिलाड़ियों के दुबई पहुंचते ही आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए आरसीबी ने एक होटल का एक पूरा विंग आरक्षित किया है, जिसमें लगभग 150 कमरे हैं।

डिविलियर्स ने कहा कि मैं बहुत उत्साहित हूं, यहां आकर बहुत खुश हूं। यात्रा सामान्य से थोड़ी अलग थी, लेकिन हमने इसे अपने दक्षिण अफ्रीकी दोस्तों के साथ पूरा किया। हम आरसीबी परिवार में वापस आकर बहुत खुश हैं। मैं अपनी कोविड-19 जांच की प्रतीक्षा कर रहा हूंं

भारतीय खिलाड़ी शुक्रवार को यूएई पहुंचे

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग के लिए चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के सभी भारतीय खिलाड़ी शुक्रवार को यूएई पहुंच गए।

स्टेन ने कहा कि गर्मी में खेलना दिलचस्प होने वाला है। हम सुबह तीन बजे यहां पहुंचे, लेकिन उस समय भी यहां बाहर स्थिति भाप जैसी थी। आगे देखिए कि कुछ सप्ताह में कैसी स्थिति रहेगी।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली खुद अलग से बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया के मुताबिक यहां पहुंचे। मॉरिस ने यहां पहुंचने पर कहा किहम जिस खेल से प्यार करते हैं उसे हमने काफी समय से नहीं खेला है। यह चुनौतीपूर्ण है, लेकिन हम उत्साहित और ईमानदारी से कहूं तो थोड़े घबराए हुए है।

पढ़ें :- युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...