1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL: अपने शो में Akash Chopra बोले- आज के auction में किसकी लग सकती है बड़ी बोली

IPL: अपने शो में Akash Chopra बोले- आज के auction में किसकी लग सकती है बड़ी बोली

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कुछ ही देर में आईपीएल के 14वें सीजन के लिए आक्शनींग शुरू होगी। ये ऑक्शनिंग चेन्नई में हो रही है। सभी फ्रेंचाइजी वाले धीरे धीरे चेन्नई पहुंच रहे है। आज उन सभी खिलाड़ियों की बोली लगाई जाएगी जो बिकने के लिए आज के नीलामी में शामिल होंगे। इस बार की नीलामी में कुल 292 खिलाड़ियों के लिए बोली लगने वाली है, जिसमें स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल जैसे बड़े नाम भी शामिल है।

पढ़ें :- India and Australia: सूर्य कुमार यादव और कोहली ने खेली दमदार पारी, ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज पर किया कब्जा

जनवरी में सभी टीमें ऑक्शन से पहले अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट पहले ही सौंप चुकी हैं। 292 खिलाड़ियों में 164 भारतीय और 125 विदेशी प्लेयर हैं, जिनकी किस्मत का फैसला आज होना है। भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उन पांच खिलाड़ियों के नाम गिनाये है जिनकी इस आक्शन में बड़ी बोली लगाई जा सकती है। पहले नंबर पर उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल और स्टीव स्मिथ के नाम गिनाये है।

आकाश चोपड़ा ने अपने शो आकाशवाणी में शिवम दुबे का नाम लिया, जिनको इस सीजन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने रिलीज किया है। शिवम गेंदबाजी करने के साथ-साथ बड़े शॉट्स लगाने में भी माहिर हैं। आकाश ने लिस्ट में कष्णाप्पा गौतम को भी रखा है। गौतम को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन के लिए रिलीज किया है। उनकी लिस्ट में शाहरूख खान, मोहम्मद अजहरुदीन जैसे युवा और डेविड मलान जैसे विदेशी ​खिलाड़ियों के नाम शामिल है।

 

पढ़ें :- भारतीय महिला टीम की दिग्गज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...