1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL में हो गई बड़ी अनहोनी, RR के खिलाफ बेईमानी करते पकड़े गए धोनी… VIDEO

IPL में हो गई बड़ी अनहोनी, RR के खिलाफ बेईमानी करते पकड़े गए धोनी… VIDEO

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: IPL 2020 के चौथे लीग मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की छोटी बाउंड्री का पूरा उपयोग किया। आपको बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स की अनुभवी गेंदबाजी के खिलाफ रॉयल्स ने आईपीएल 2020 का पहला 200 से अधिक स्कोर दर्ज किया।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ़्रीका को भारत ने 16 रनों से हराकर सीरीज पर किया कब्जा

दरअसल, एमएस धोनी के पहले गेंदबाजी करने के फैसले के बाद संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ की मदद से राजस्थान रॉयल्स को 20 ओवरों के बाद 7 विकेट पर 216 रनों का स्कोर बनाया। ये तो हो गई मैच से जुड़ी कुछ आम जानकारी, लेकिन इसी मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा दिखा जो पहले कभी नहीं देखा गया था।

फैसला लेने में की गई गलती

पढ़ें :- India and South Africa: सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी, भारत ने बनाए 237 रन

रॉयल्स की पारी के अंत के दौरान एक बहुत ही दिलचस्प घटना हुई। 18वें अंपायर में, टॉम कुरेन को अंपायर द्वारा आउट करार दिया गया था लेकिन जब टीवी रिप्ले में देखा गया तो पता चला कि उन्होंने फैसले लेने में गलती की। दोनों अंपायरों फिर से चेक किया और देखा कि एमएस धोनी ने साफ़ कैच नहीं पकड़ा है।

धोनी भी सब जानते हुए चुप रहे थे लेकिन टीवी रिप्ले देखने के बाद फैसला पलट गया। इतना ही नहीं, रिप्ले में स्पष्ट रूप से ये भी पता चला कि गेंद कुरेन के बल्ले को नहीं बल्कि थाई पैड को छूकर धोनी के पास गई थी, उनके बल्ले और गेंद के बीच स्पष्ट गैप था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...