1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL BREAKING: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा तगड़ा झटका, ये स्टार आलराउंडर भी हुआ टीम से बाहर

IPL BREAKING: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा तगड़ा झटका, ये स्टार आलराउंडर भी हुआ टीम से बाहर

आज से शुरु होने जा रहे आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के प्रथम मैच से पहले ही चेन्नई की टीम को तगड़ा झटका लगा है। अपने खिलाड़ियों के चोटों से परेशान चेन्नई का एक और स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हो गया है। ये बाहर होने वाले खिलाड़ी हैं टीम के स्टार आलराउंडर ड्वेन ब्रावो।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज से शुरु होने जा रहे आईपीएल(IPL) 2021 के दूसरे फेज के प्रथम मैच से पहले ही चेन्नई की टीम को तगड़ा झटका लगा है। अपने खिलाड़ियों के चोटों से परेशान चेन्नई का एक और स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हो गया है। ये बाहर होने वाले खिलाड़ी हैं टीम के स्टार आलराउंडर ड्वेन ब्रावो। इसका कारण उनकी कमर की चोट है और इसकी वजह से ही ब्रावो कैरिबियन प्रीमियर लीग(CPL) के फाइनल में गेंदबाजी नहीं कर सके थे। चोट को देखते हुए यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि क्या चेन्नई उन्हें बतौर बल्लेबाज टीम में शामिल करती है या नही।

पढ़ें :- Breaking: धोनी के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, चेन्नई सुपर किंग्स ने लिया उनके भविष्य ​को लेकर के फैसला

ब्रावो के अलावा सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसी की चोट से भी सीएसके परेशान है। हालांकि डु प्लेसी प्रैक्टिस सेशन में तो बेहतर नजर आए हैं, लेकिन उनके मुंबई के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा। आपको बता दें कि आज आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मैच रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस(MI) और धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के बीच होना है। यूएई में खेले जाने वाले इस दूसरे चरण से पहले प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई की टीम दूसरे तथा मुंबई चौथे स्थान पर मौजूद है। इससे पहले दोनो टीमें एक बार 2021 के सत्र में एक दूसरे से भिड़ चुकी हैं। जिसमे जीत मुंबई के हांंथ लगी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...